Trending Topics

इंदौरी तड़का : मित्रों...आज अपन मिलके 500 और 1000 के नोट की पुण्यतिथि मनाएंगे

Indori Tadka Special

भिया कुछ याद वाद है के नी, के बस सेंव चिवड़े की तरह खाया, कुछ दिन बतियाया और भूल गए. एक साल पेले भिया आज ही का वो दिन था...... अरे नी नी नी.... आज ही का वो ऐतिहासिक दिन था, जब पुरे देस की जनता वो एक आवाज़ सुनाई पड़ी थी. मित्रों...........बस फिर क्या था. इधर से हमारे प्यारे, राज दुलारे मोदी जी ने मित्रों करके भाषण दिया और उधर अच्छे-अच्छे मित्रों ने, सगे भई जैसे मित्रों ने एक दूसरे को पेचानने से इंकार कर दिया.

बड़े सबसे पेले अपने नाश्ते के पोए में सेंव डालो और सुनो. आजी के दिन आठ नोम्बर को एक साल पेले नरेंद्र भाई मोदी ने एलान कर दिया था कि भिया तुमारे पास जीतते भी 500 और 1000 के नोट है वो रद्दी की तरह है. अरे बस फिर क्या था टीवी पे इत्ता बोलतेई लोग होन के घरों में जैसे मातम मन रिया.....अपनी संपट नी  पड़ी यार की ये हो क्या रिया है....तब कई जाके एक सई साट आदमी ने बताया के भई नए नोट छपेंगे और ये वाले बंद होएंगे.

तो आज हम वोई 500 और 1000 के नोट को श्रद्धांजलि देरे है यार. पेली पुण्यतिथि है यार भई उनकी तो अपनी श्रद्धा भक्ति अनुसार मतलब औकात अनुसार जीतता बन पड़े उत्ते 500 के नोट मेरे खाते में डल वादें. भरोसा रखो भिया कईं भग-वग के नी जायँगे यईं रेंगे. मल्लब भरोसाई नी है यार तुममे...हद हो गई. बस और ज्यादा कुछ नई येई याद दिलारे थे....की देखना टीवी चल्लु रखना..कई वापिस ये सुनने को नी मिल जाए....मित्रों. और अब तो यूनियन मिनिस्टर रामदास अठावले ने भी बोल दिया के भिया आठ नोम्बर को 'वाइट मनी डे' के रूप में मनाएंगे भिया.

इन्दौरी तड़का : कल से उनकी टेंशन शुरू जिन्ने बोला था छोटी दिवाली बाद उधार चुका देंगे 

इन्दौरी तड़का : बावा अब ठंड के झटके लगेंगे झटके

इन तस्वीरों को देखकर आप कहेंगे कि पौधों में भी भुत होते है

 

You may be also interested

Recent Stories

1