Trending Topics

ट्विटर के लोगो का टारगेट बन गई थी ये लड़की और फिर..

kelsi Challenge To Social Media And Being Targeted On Twitter

आज के समय में सोशल साइट मजाक का एक ऐसा माध्यम बन गई है जिसमे हर इंसान कुछ ना कुछ फनी कर ही जाता है। लेकिन कई बार सोशल साइट्स ही लोगो के मुसीबत का कारण भी बन जाती है। जैसे इनके लिए बन गई।  जी हम बात कर रहें है केल्सी की जिनकी उम्र 20 साल है। दरअसल में इन्होने क्रिसमस ट्री की ड्रेस पहनकर ट्विटर पर अपनी तस्वीर ट्वीट की थी और उसके साथ इन्होने कैप्शन में लिखा था "अगर मेरे ट्वीट को 1 हजार रिट्वीट मिल गए तो मैं इस ड्रेस को अगले सेमेस्टर तक पहनूंगी"। बस उसके बाद क्या था लगे लोग रीट्वीट करने। 

आप सभी इस बात से तो वाकिफ ही होंगे की ट्विटर के अकाउंट वाले लोगो को तो बस मौका चाहिए होता है कुछ नया करने का, देखने का तो बस इसमें लग गए सब के सब और देखते ही देखते केल्सी के ट्विट को 33 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट और 54 हजार से ज्यादा बार लाइक कर लिया गया।

अब इसके बाद केल्सी को अपनी बात का पालन करना पड़ा और उन्होंने हर दिन एक तस्वीर ट्विटर पर अपलोड की जो क्रिसमस ट्री की ड्रेस में ही रहीं।

उन्होंने हर तस्वीर में कैप्शन भी दिए किसी में लिखा की मैं कॉलेज भी इसी ड्रेस में जा रही हूं। किसी में लिखा लोग मुझे देखकर मेरे साथ सेल्फी लेते हैं कुछ वीडियो बनाने लगते हैं। किसी में लिखा मेरी ड्रेस खराब हो रही है।

अब ऐसे में कई लोगो ने उन्हें जवाब में एक ही बात कहीं शर्त तो आपने खुद लगाई थी।

चाय की दुकान से राष्ट्रपति सम्मान तक का सफ़र

क्या ये तस्वीर भी और तस्वीरों की तरह गुम हो जाएगी या हम कोई कदम उठाएंगे

ये चिम्पांजी चलाता है स्मार्ट फ़ोन, साथ ही करता है ये काम

कॉम्पिटिशन में मिले ऐसे अजीबो-गरीब प्राइज, रह जायेंगे आप हैरान

 

You may be also interested

Recent Stories

1