Trending Topics

इस शहर में दिखा अनोखा जीव, घर से बाहर नहीं निकल रहे लोग

Strange News in Hindi Unbelievable News Weird alien

आज के समय में एलियन है इस बात पर कुछ लोग यकीन करते हैं तो कुछ नहीं. ऐसे में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में इन दिनों एक विचित्र जीव की वजह से दहशत का माहौल बना हुआ है. जी हाँ, दरअसल यहां पिछले कई दिनों से एक जीव ने अफरा-तफरी का माहौल बना कर रखा हुआ है और इस जीव को देखकर लोग इसे एलियन कह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि लोगों के डर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोगों को अपने घरों से बाहर निकले के लिए कई बार सोचना और समझना पड़ रहा है. 

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ यह अजीबोगरीब जीव शनिवार को कुशीनगर के खड्डा नगर पंचायत के वार्ड नंबर 2 लोहिया नगर में दिखा था. वहीं देखते ही देखते भारी भीड़ जुटने की वजह से ये जीव इधर-उधर भागने लगा और फिर कहीं गायब हो गया, लेकिन उससे पहले किसी ने उसकी फोटो खींच ली और इसे कैमरे में कैद कर लिया.

अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल की जा रही है और इस फोटो में यह जीव किसी डायनासोर प्रजाति की तरह नजर आ रहा है तो वहीं कुछ लोग इस जीव को एलियन भी समझ रहे हैं. वैसे अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह जीव कौन-सा है ? लेकिन जिसने भी इसे देखा वह डर के मारे घर से नहीं निकल रहा है. 

रबड़ की तरह शरीर को मोड़ लेते हैं यह बाबा

यहाँ सब्जी मंडी जैसी लगती है दूल्हा मंडी

गर्मी में ठंड का अहसास देगी यह सुपर कूल ब्रा

 

You may be also interested

1