Trending Topics

इस दूल्हे ने अपनी शादी में पहने सोने के कपड़े, जूते और टाई, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

  • November 03, 2018
  • OMG!
pakistani gold groom pakistan gold shoes gold tie pakistani groom who wear gold

अपनी शादी को लेकर ज्यादातर लोग एक्साइटेड रहते हैं. हर कोई ये ही चाहता है कि उसकी शादी भी आलिशान तौर से हो. लेकिन आज हम आपको जिस शख्स के बारे में बता रहे हैं उसकी आलिशान शादी के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. हम आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपने आसपास कपड़ों के लिए बॉडीगार्ड रखना पड़े थे. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हुए हो लेकिन ये सच है. वैसे तो आमतौर भी शादी में दुल्हन ही सोने के गहनों से सजी हुई नजर आती है लेकिन जिस शादी के बारे में हम आपको बता रहे है उसमे दूल्हा सोने से लदा हुआ नजर आया और दूल्हे ने इतना सोना पहना था कि हर किसी की निगाहें उनके ऊपर से हटने का नाम नहीं ले रही थी.

ये आलीशान शादी पकिस्तान में हुई थी जहां एक दूल्हे ने रिसेप्शन पार्टी में 25 लाख पाकिस्तानी रूपए के सिर्फ कपड़े ही पहने थे. सोशल मीडिया पर इस दूल्हे की ही चर्चाएं हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दूल्हे का नाम हाफिज सलमान शाहिद था जिसमें अपनी शादी में 63 हजार रूपए के जेवरात से ज्यादा सूट पहना था. जिसने भी इस दूल्हे के बारे में सुना वो हैरान हो गया. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं शाहिद ने तो 32 टोले सोने, 17 लाख के जूते और 5 लाख की 10 तोले सोने की टाई पहनी. शाहिद की शादी में उनकी रक्षा करने के लिए अलग से सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात किये गए थे.

मीडिया से बातचीत के दौरान दूल्हा बने शाहिद ने बताया था कि वो हमेशा से ही अपनी शादी में कुछ अलग और नया पहनना चाहता था और इस वजह से उसने सोने की टाई और सोने से निर्मित जूते पहने थे. आपको बता दें शाहिद 7 बहनों में अकेला भाई है और इस वजह से ही उनके माता-पिता ने उनकी सभी ख्वाइश को पूरा किया है.  

इस लड़की के साथ रोज बिस्तर पर सोता था जहरीला कोबरा सांप

गुस्से में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का होंठ काटकर कर दिया अलग, देखकर आप भी सहम जाएंगे

 

You may be also interested

1