Trending Topics

OMG! बिल्ली से इतना प्यार कि उसी से रचा ली शादी

 Woman marries cat in UK to stop landlords from forcing her to get rid of pet

लोगों के घरों में अक्सर आपने पालतू जानवरों को देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि महिला ने अपने पालतू जानवर से जुदा होने के डर के चलते उसके साथ ही शादी रचा ली. जी हाँ, सुनने में यह भले ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह एक कटु सत्य है. जी दरअसल डेबोराह होज (Deborah Hodge) नाम की इस महिला ने अपनी पालतू बिल्ली से (Woman Married Pet Cat) शादी कर ली है. महिला का कहना है कि वह अपनी प्यारी बिल्ली से दूर नहीं रह सकती. 

आप सभी को बता दें कि 49 साल की डेबोराह होज का कहना है कि वह अपनी पालतू बिल्ली को हमसफर चुनकर बेहद खुश हैं. जी हाँ और आपको यह जानने के बाद बड़ी हैरानी होगी कि इस महिला ने एक पार्क में बड़े धूमधाम से सेरेमनी का आयोजन कर इंडिया नाम की अपनी पालतू बिल्ली से ब्याह रचाया है. जी दरअसल महिला का कहना है कि उसके मकान मालिक को घर में पालतू जानवरों के रखने से एतराज था. मकान मालिक पालतू बिल्ली को साथ नहीं रखने के लिए कहता था. इसी के चलते महिला ने समाधान के नाम पर बिल्ली से ही शादी कर ली. आप सभी को बता दें कि डेबोराह होज ने वेडिंग सेरेमनी के दौरान टक्सीडो सूट पहना हुआ था.

जी हाँ और उन्होंने गोल्ड लैम कैट को अब अपना हमसफर चुन लिया. वहीं डेबोराह का कहना है कि उनके कई मकान मालिकों ने उन्हें दो कुत्तों और बिल्ली के साथ घर में रहने की इजाजत नहीं दी थी. हालाँकि इसी के चलते उन्हें बार-बार मकान बदलना पड़ता था. ऐसे में डेबोराह ने कहा, मैं अपनी बिल्ली के बिना नहीं रह सकती थी. मेरे बच्चों के बाद इंडिया मेरी जिंदगी में काफी मायने रखती है. इसलिए मैंने उससे शादी करके पति-पत्नी बनने का फैसला कर लिया. फिलहाल इस शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं.

OMG! पागलखाने में मिला भुतहा खिलौना

अनोखा शख्स, बिना पैर के चढ़ गया ब्रिटेन का सबसे ऊंचा पर्वत

 

1