Trending Topics

बराबर ना कटा होने की वजह से कस्टमर ने लौटाया सैंडविज

Customer Returns Sandwich Because It Was Not 'Cut in Half as requested by the customer

हम सभी बाहर की चीज़ो को खाने के शौकीन होते है हम अभी को बाहर का खाना पसंद होता है और ऐसे में सैंडविज मिल जाए तो बात ही अलग होती है। लेकिन अगर सैंडविज का टेस्ट अच्छा नहीं होता तब भी हम उसे खा लेते है और डिसाइड करते है कि अगली बार यहाँ नहीं आएंगे। 

ऐसे में अभी इन दिनों एक ग्राहक की कहानी सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रही है। जी दरअसल में ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में एक रेस्त्रा है जहाँ कई कस्टमर्स आते है। ऐसे में एक दिन एक कस्टमर आया और उसने सैंडविच का ऑर्डर दिया, थोड़ी ही देर में उसके सामने सैंडविज रखा गया और जैसे ही कस्टमर ने सैंडविज देखा वो भड़क गया और उसने शिकायत की। उसकी शिकायत ये थी कि जब मैंने सैंडविज को दो बराबर हिस्सों में बाटने को कहा तो ऐसा क्यों नहीं किया गया ??

जैसे ही ये बात मैनेजर को पता चली उसने सैंडविज वापस मंगवा लिया और देखा तो सैंडविज के दो पार्ट ही थे और इसके बाद वापस मैनेजर ने कस्टमर से बात की तो कस्टमर ने कहा कि दो बराबर हिस्सों सैंडविज को काटने की बात हुई थी और ये तो कहीं से भी काटा हुआ लग रहा है। इस बात पर गुस्सा होकर कस्टमर ने सैंडविज लौटा दिया। इसके बाद उस कम्पनी के "सीईओ ने सैंडविच की फोटो लिंक्डन पर शेयर करते हुए लिखा कि कस्टमर ने इसको इस लिए लौटा दिया क्योंकि यह बराबर हिस्सों में कटा हुआ नहीं था।"

बच्चो ने की इस पोर्नस्टार से सेक्स की डिमांड, ऐसे दिया जवाब

चीन में बना दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट

सोनाक्षी की तरह लगती है ये मेकअप आर्टिस्ट

 

Recent Stories

1