Trending Topics

कब्र से मुर्दे निकालकर खाते थे यह दो भाई, जानिए कहानी

Pakistan Cannibal Brothers who were ate more than 150 dead bodies after taken out of the grave

आजतक आप सभी ने कई जानवरों को खाने वाले इंसानों को देखा होगा लेकिन हम कहे कि आज हम एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंसान खाता है. सुनकर आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की. जहाँ कुछ साल पहले दो ऐसे आदमखोर (नरभक्षी) भाई रहते थे, जो कब्र से निकालकर 150 से ज्यादा मुर्दे खा गए थे. जी हाँ, आपको बता दें कि इन दोनों भाईयों का नाम मोहम्मद फरमान अली और मोहम्मद आरिफ अली है. जी दरअसल पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित भक्कर जिले के दरया खान इलाके में मौजूद खवावार कलन गांव के रहने वाले ये दोनों भाई शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी बीवियां उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं और उन पत्नियों का आरोप था कि ये दोनों उन्हें मारते-पीटते थे और गाली-गलौज करते थे.

आपको बता दें कि दोनों नरभक्षी भाईयों को साल 2011 में पहली बार तब गिरफ्तार किया गया था, जब वही पास के ही एक कब्रिस्तान से एक महिला का शव अचानक गायब हो गया और उस महिला का नाम सायरा परवीन (24) था और उसकी मौत कैंसर से हुई थी. वहीं सायरा के घरवाले जब उसे कब्रिस्तान में दफनाकर चले गए और अगले दिन वहां आए तो देखा कि उसकी कब्र खुदी हुई थी और सायरा का शव गायब था, जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की.

इसके बाद पुलिस को कहीं से पता चला कि सायरा के शव के गायब होने में फरमान अली और आरिफ अली का हाथ है, जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची तो देखा कि अंदर वाले कमरे में एक पतीले में करी जैसी कोई चीज रखी हुई थी. वहीं जब पुलिस ने और भी जगहों पर जांच की तो उन्हें घर के बाहर एक बोरी में सायरा की लाश मिली, जिसे देखकर वो चौंक गए, क्योंकि उस लाश के अंग कटे हुए थे. इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया और करी वाले उस पतीले को जांच के लिए लैब में भिजवाया, जहां पता चला कि वो करी इंसानी मांस की बनी हुई थी.  वहीं जब पुलिस ने दोनों भाईयों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि, ''वो कब्र से ऐसे मुर्दे निकालते थे, जो हाल ही में दफनाए गए हैं और उन्हें अपने घर लेकर आते थे. इसके बाद वो उसकी करी बनाकर खाते थे. वो अब तक 100 से ज्यादा मुर्दे खा चुके थे. यह बात अप्रैल 2011 में उन्होंने गिरफ्तारी के बाद बताई थी.''

पाउडर खाने की शौकीन है यह महिला, रात में भी बिना खाए नहीं मिलता चैन

दो साल के बच्चे के ऊपर गिरी कपड़े की अलमारी, कम्पनी देगी 331 करोड़ रुपये

आज तक खराब नहीं हुआ यह 20 साल पुराना बर्गर

 

You may be also interested

Recent Stories

1