Trending Topics

इस मशीन से पता लगेगा आपको शरीर की बदबू का

sweat testing machine

आजकल किसी भी चीज़ का पता लगाना हो तो हमारे पास कई ऑप्शन होते हैं. हम अक्सर ही बिमारी का पता मशीनों से भी लगा लेते हैं. ऐसे में हमारे पास बुखार के लिए थर्मामीटर, ब्लड प्रेशर मशीन और शुगर नापने के लिए भी मशीनें होती हैं. अक्सर ही कई बीमारियों के टेस्ट हम घर बैठकर मशीनों से कर लेते हैं. ऐसे में आज हम एक ऐसी मशीन के बारे में बताने जा रहें हैं जो आपको ये बता देगी कि आपमें कितनी बदबू हैं. हमे मालुम है यह बात सुनकर आपको हैरानी होगी, लेकिन यह सच है. अब एक ऐसी मशीन आ गई है जिससे यह पता लग जाएगा कि आपमें कितनी बदबू है. यह मशीन आपके शरीर की बदबू को नाप सकती है.

इससे आपके शरीर की बदबू समझ आ जाएगी. इस मशीन में 1 से 10 की तीव्रता के पैमाने है जो यह बता सकते हैं कि आपमें कितने हद तक बदबू है. इस मशीन का नाम ES-100 है और यह कुछ समय पहले ही मार्केट में लांच की गई है. इस मशीन को केवल 10 सेकेण्ड लगेंगे और यह बता देगी कि आपके शरीर में कितनी बदबू है, और कोई इंसान कितनी देर तक आपके पास खड़ा रह सकता है.

इस मशीन के डिस्पले पर एक नंबर होगा जो यह तय करेगा कि आपके अंदर से कितनी बदबू आ रही हैं और वह कितनी देर तक बर्दाश की जा सकती है. मशीन में अगर 0 लिखा है तो बदबू नहीं है, अगर मशीन में 1 से 4 के बीच नंबर है तो वह बदबू भी सहन की जा सकती है लेकिन अगर इससे ज्यादा नंबर्स दिखाते हैं तो समझ लीजिए कि आपके अंदर इतनी बदबू है कि सामने वाला बर्दाश नहीं कर सकता है.

इस गांव में रहने वाला हर इंसान हैं बौना

इस मंदिर में सिगरेट पीते हैं भोलेनाथ

यहाँ शादी के दौरान दुल्हन की चलती है गुप्त क्लास

 

You may be also interested

1