Trending Topics

भीख मांगने वाले भिखारी ने कोविड-19 रिलीफ़ फ़ंड में दान किये 90 हज़ार

 Poolpandiya Donated 90K For COVID19

कोरोनाकाल ने कई लोगों को गरीब कर दिया है. कई लोग इस दौरान आर्थिक तंगी से परेशान हुए हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी रहे जो मसीहा बनकर सामने आए और उन्होंने सभी की मदद की. ऐसे में आज हम एक ऐसे दानवीर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. 

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं मदुरै की सड़कों पर घूमने वाले भिखारी की. मिली जानकारी के अनुसार भीख मांगकर अपना पेट भरने वाले पूलपांडियन नामक भिखारी ने कोविड-19 राहत कोष में 90 हज़ार रुपये का दान किया है. केवल इतना ही नहीं, मई के महीने में भी पूलपांडियन ने लगभग 10 हज़ार रुपये दान किये थे जो हैरान कर देने वाला आंकड़ा रहा था. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस समय पूलपांडियन के इस काम की हर तरफ तेजी से प्रशंसा हो रही है.

जी दरअसल ज़िला कलेक्टर टी. जी. विनय ने उनके इस क़दम की सराहना की है और उन्हें सम्मानित भी किया है. इस बारे में पूलपांडियन का कहना है कि 'उन्होंने ये पैसे बच्चों की शिक्षा के लिये जोड़े थे, पर कोरोनाकाल में उन्होंने ये पैसे कोविड-19 राहत कोष में दान कर दिये.' मिली जानकारी के अनुसार पूलपांडियन ने ज़िला कलेक्टर द्वारा दी गई सामाजिक कार्यकर्ता की उपाधि पर भी ख़ुशी भी जाहिर की है.

इस नदी से पानी भरने के लिए लोग साथ ले जाते हैं कुल्हाड़ी, लाठी-डंडे, जानिए क्यों...?

बेटे ने माँगा एंटीना पिता ने बना डाला एफिल टॉवर

 

Recent Stories

1